Like On FaceBook

Thappad Full movie leaked online by Tamilrockers - Download Thappad Full movie | Tamilrockers

Tamilrockers leaks Thappad Full movie online:: Taapsee Pannu and Anubhav Sinha Tamilrockers the Thappad Full movie their online. Watch it here. Download Thappad Full movie | Tamilrockers

Thappad Full movie leaked online by Tamilrockers: थप्पड़: तापसी पन्नू और अनुभव सिन्हा ने अपनी आगामी फिल्म के लिए ट्रेलर ऑनलाइन साझा किया है। इसे यहाँ देखें।

अनुभव सिन्हा की नवीनतम फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर शुक्रवार को ऑनलाइन जारी किया गया। तापसी पन्नू की मुख्य भूमिका वाली, थप्पड़ एक महिला की कहानी बताती है जो अपने पति को थप्पड़ मारने के बाद उसे तलाक देने का फैसला करती है।

Thappad Full movie leaked online by Tamilrockers
Tamilrockers leaks Thappad Full movie online


Download Thappad Full movie - Tamilrockers


ट्रेलर की शुरुआत टास्पे के साथ उनके वकीलों के साथ हुई, जो इस बात की थाह नहीं लगा सकते कि वह अपने पति से ’सिर्फ एक थप्पड़’ पर अलगाव क्यों चाहती हैं। वे उससे पूछते हैं कि क्या उसके ससुराल वालों को परेशानी हो रही है, अगर उसने उसके साथ धोखा किया है, अगर उसने उसे धोखा दिया है क्योंकि थप्पड़ मारा जाना स्पष्ट रूप से एक पति या पत्नी को छोड़ने के लिए एक अच्छा पर्याप्त कारण नहीं है। लेकिन Taapsee हिलता नहीं है।

ट्रेलर तब हमें खुशी के समय में ले जाता है जब युगल के बीच सब कुछ ठीक था। वह अपनी मां की परवाह करती है, अपना दोपहर का भोजन तैयार करती है, एक दिन में एक पार्टी में आपा खो देती है और उसे सबके सामने थप्पड़ मारती है। इस एपिसोड ने तापसे को एहसास कराया कि थप्पड़ एक अलग घटना नहीं है, लेकिन यह दर्शाता है कि कैसे उसके पति ने कभी उसके बारे में एक समान नहीं सोचा था।

वह उससे माफी मांगता है, उसे वापस लेने के लिए उससे विनती करता है, कहता है कि यह कोई बड़ी बात नहीं थी। दूसरे लोग भी उसके इस रुख का समर्थन करते हैं। उनकी मां ने Taapsee को बताया कि महिलाओं को झूठ बोलने वाली कुछ चीजों को लेना चाहिए, जबकि Taapsee की मां को। तलाक ’टैग के बारे में चिंतित है जो उसकी बेटी को दिया जाएगा। इस सब के बावजूद, Taapsee ने अपना मैदान खड़ा किया और अपने तलाक के मामले को अदालत में ले गई।

Watch Thappad movie trailer: 


कलाकारों में रत्ना पाठक शाह, मानव कौल, दिया मिर्ज़ा, तन्वी आज़मी और राम कपूर भी शामिल हैं। थप्पड़ - अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित - 28 फरवरी को स्क्रीन पर हिट होने वाला है।

Thappad Full movie - Tamilrockers

यह परियोजना अपने मूल निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ तापसी को फिर से लिखती है। ”अनुभव सर के साथ काम करना हमेशा एक समृद्ध अनुभव होता है और वह लिफाफे को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। जब उन्होंने थप्पड़ के बारे में चर्चा की, तो मैंने तुरंत निर्णय लिया कि यह एक फिल्म थी जो मुझे करनी थी। इसमें एक विचारोत्तेजक कहानी है और एक ऐसे विषय से संबंधित है, 
Thappad Full movie 
जिसे हमारे समाज में संबोधित किया जाना चाहिए। इसे परिप्रेक्ष्य में रखने के लिए, जिसे हम अपनी फिल्म के साथ संप्रेषित करने का लक्ष्य रखते हैं, मैं कह सकता हूं कि थाप्पड इस वर्ष की पिंक है, "32 वर्षीय तासेप ने एक बयान में कहा।



Tags:- Thappad movie download, Thappad, Thappad hindi movie, Thappad download, tamilrockers website, Thappad full movie online, Pattas full movie download, Pattas movie download online, tamilrockers, tamilrockers 2020, Thappad full movie, Thappad movie download tamilrockers, Thappad movie download filmywap, Thappad movie download filmywap

Post a Comment

0 Comments